देखें: WTC में शुभमन गिल को स्कॉट बोलैंड ने मात दी

 स्कॉट बोलैंड ने ऑस्ट्रेलिया को जोश हेज़लवुड की कमी महसूस नहीं होने दी, क्योंकि उन्होंने भारत की पहली पारी की शुरुआत में अच्छी फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल को वापस भेज दिया।

WTC Final, Shubman Gill bamboozled by Scott Boland in WTC Final,


यह बोलैंड की सीधी डिलीवरी थी जो ऑफ के ठीक बाहर पिच हुई, लेकिन अंदर की ओर चली गई। गिल ने जाने का विकल्प चुना लेकिन डिलीवरी ने उन्हें पूरी तरह से बांझ कर दिया और ऑफ स्टंप के ऊपर का हिस्सा निकाल लिया।


भारत ने स्थिर शुरुआत की, लेकिन चाय से ठीक पहले रोहित शर्मा और गिल दोनों को गंवाने के बाद वे लड़खड़ा गए।


विराट कोहली 4 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं जबकि चेतेश्वर पुजारा उन्हें 3 पर कंपनी दे रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहली पारी में 469 रन पर आउट करने के बाद भारत 432 रन से पीछे है।

WTC Final, Shubman Gill bamboozled by Scott Boland in WTC Final,


इससे पहले, भारतीय गेंदबाजी इकाई ने प्रभावशाली वापसी करते हुए गुरुवार को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के स्कोर को 469 पर रोक दिया।


दिन की शुरुआत 3 विकेट पर 327 रन से करते हुए, ऑस्ट्रेलिया ने शेष सात विकेट खोकर 142 और रन जोड़े क्योंकि ट्रैविस हेड (163) और स्टीव स्मिथ (121) ने दो प्रमुख योगदानकर्ता थे।


इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 285 रन जोड़े जबकि एलेक्स केरी (48) दूसरे महत्वपूर्ण स्कोरर थे।


भारत के लिए मोहम्मद सिराज 28.3 ओवर में 4/108 के आंकड़े के साथ सबसे सफल गेंदबाज रहे, जबकि मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर ने दो-दो विकेट लिए।

Post a Comment

0 Comments